2017년 5월 20일 토요일

(R) नोटपैड - आसान रंग नोट्स - hi


(R) नोटपैड - आसान रंग नोट्स

download url :
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.miso.note


(R) नोटपैड
मेरे पास श्रेणियां, नोट्स, नोटिफिकेशन और रंग फ़ोल्डर नोट हैं I


(आर) नोटपैड आसान मेमो
मेरे पास श्रेणियों और रंग फ़ोल्डर नोट्स के साथ नोट्स साझा करने की क्षमता है I

(आर) फ़ोल्डर नोट समय के प्रबंधन के लिए उपयोगी होते हैं

रंग नोट्स की सुविधाएँ 1)
मैं नोट ले सकता हूँ

रंग नोट की सुविधाएँ 2)
आप अपने नोट्स को श्रेणियों में व्यवस्थित कर सकते हैं और उन्हें प्रबंधित कर सकते हैं।
इसमें कई प्रकार की टू-डू, सामान्य नोट्स, शॉपिंग सूचियां, पासवर्ड, किताबें, खेल, यात्रा इत्यादि हैं।
कार्य और शॉपिंग सूचियां भी महत्वपूर्ण विशेषताएं हैं जिन्हें आप देख सकते हैं कि आपके नोट्स पूर्ण हैं या नहीं

फ़ोल्डर नोट की सुविधाएँ 3)
यदि आपके पास एक बड़ी श्रेणी है और आपके पास बड़ी संख्या में नोट हैं, तो आप उन्हें बड़े समूहों में प्रबंधित कर सकते हैं

नोटपैड फ़ंक्शन 4)
मेरे पास छंटनी, बुकमार्क करना, महत्व और अनुस्मारक हैं
नोट नोटिफिकेशन सुविधा आपको शीर्ष सूचना बार में महत्वपूर्ण सामग्री को चिह्नित करने देता है

नोट्स की सुविधाएँ 5)
नोट्स की विस्तार स्क्रीन पर साझा करके आप ईमेल या एस.एन.एस के साथ नोट्स साझा कर सकते हैं।

नोटपैड फ़ंक्शन 6)
क्या मैं वापस ऊपर और नोट्स को पुनर्स्थापित कर सकता हूँ?

नोटपैड फ़ंक्शन 7)
आप नोट की सामग्रियों को क्लिपबोर्ड पर कॉपी कर सकते हैं।

नोटपैड फ़ंक्शन 8)
रंग नोट विशेषताएं
मैं नोटों को रंगीन कर सकता हूँ
आप अपने मेमो सूची को रंग-वर्गीकृत भी कर सकते हैं।

फ़ोल्डर नोट्स के कार्य 9)
आप मूल श्रेणी के तहत विभिन्न फ़ोल्डर्स बना सकते हैं, आप रंगों से फ़ोल्डर्स को सॉर्ट कर सकते हैं, और आप प्राथमिकता फ़ंक्शन के साथ संख्या समायोजित करके आउटपुट ऑर्डर को समायोजित कर सकते हैं।










एक अच्छा समय है ~

यह उपयोगकर्ताओं को इसे आसानी से उपयोग करने की अनुमति देने के लिए विकसित किया गया है

इसका उपयोग करने के लिए धन्यवाद (आसान रंग, फ़ोल्डर नोटपैड) ~


댓글 없음:

댓글 쓰기